ईद की नमाज पढ़ने के बाद कमरे में मिली व्यक्ति की लाश, हत्या या हादसा...

Hapur BREAKING : ईद की नमाज पढ़ने के बाद कमरे में मिली व्यक्ति की लाश, हत्या या हादसा...

ईद की नमाज पढ़ने के बाद कमरे में मिली व्यक्ति की लाश, हत्या या हादसा...

Tricity Today | Symbolic Image

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में स्थित एक घर में व्यक्ति का शव मिलने से हड़कप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में काफी गंभीरता से जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ला गढ़ी में इंतजार (मृतक) अपने परिवार के साथ रहकर परिवार का पालन-पोषण करता था। ईद-उल-अजहा की नमाज के लिए सुबह परिवार और मोहल्लेवासी तैयारी कर रहे थे। इस बीच परिजनों ने घर के कमरे में इंतजार का शव पड़ा देखा। जिससे परिवार में मातम छा गया और ईद की खुशियां गम में बदल गई। 

मौत का कारण जानने में जुटी पुलिस
रोता बिलखता देख परिजनों की आवाज सुन मोहल्लेवासी भी एकत्र हो गए। जिसके बाद शव की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंतजार ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है, इसे लेकर फिलहाल जांच कर रही है। मौत के कारणों की सही जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

पुलिस का बयान 
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक इंतजार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.