दोस्तों के साथ घर से था निकला, परिजनों को बेटे की…आशंका

हापुड़ में रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव : दोस्तों के साथ घर से था निकला, परिजनों को बेटे की…आशंका

दोस्तों के साथ घर से था निकला, परिजनों को बेटे की…आशंका

GooGle Image | symbolic image

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ रोड स्थित एक अस्पताल के पास से गुजर रहे रेलवे ट्रेक पर 23 साल के युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।


क्या है पूरा मामला 
दरअसल, पुलिस में दी तहरीर में थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा के राजकुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी राज दुलारी, बेटा दिनेश, रोहन, अरूण, कपिल व संदीप के साथ रहता है। दिनेश अपनी नौकरी से घर लौटा था, अपने मालिक से वह 55,00 रुपये लेकर घर आया था। इनमें से 2500 रुपये उसने अपनी माता को दे दिए थे। बाकी के 3 हजार रुपये लेकर वह अपने दोस्तों के साथ घर से चला गया था। देर रात 11 बजे दिनेश ने छोटे भाई रोहन को कॉल की थी लेकिन, वह रिसीव नहीं कर सका। करीब 12 बजे रोहन नींद से जागा तो उसने दिनेश को कॉल की लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। देर रात पुलिस ने मेरठ रोड स्थित एक अस्पताल के पास से गुजर रही रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त दिनेश के रूप में होने पर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव देख कर रोने लगे। परिजनों का आरोप है कि दिनेश की हत्या कर शव रेलवे ट्रेक पर फेंका गया है। 

पुलिस का बयान
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.