पनीर की सब्जी में निकला मरा हुआ चूहा, एमबीबीएस छात्रों में मचा हड़कंप

Hapur News : पनीर की सब्जी में निकला मरा हुआ चूहा, एमबीबीएस छात्रों में मचा हड़कंप

पनीर की सब्जी में निकला मरा हुआ चूहा, एमबीबीएस छात्रों में मचा हड़कंप

Tricity Today | पनीर की सब्जी में निकला मरा हुआ चूहा

Hapur News : पिलखुवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-9 के किनारे रामा मेडिकल कॉलेज की कैंटीन के खाने में मृत चूहा निकलने का मामला सामने आया है। हापुड़ के सहायक आयुक्त खाद्य महेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि रामा मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में पनीर की सब्जी में चूहा निकलने की शिकायत के बाद टीम को भेजा गया था। पता चला है कि जिस समय तैयार सब्जी को खाने के लिए रखा गया था। उसी समय चूहा कहीं से उसमें गिर गया। टीम ने नमूने लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिए हैं। बताते चले की रामा मेडिकल कॉलेज का विवादों से नाता रहा है और आए दिन यहां पर आरोप लगते रहते हैं। क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के अनुसार पिलखुवा में स्थित रामा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल परिसर में बीआर इंटरप्राइजेज द्वारा कैंटीन का संचालन किया जा रहा है। जहां कॉलेज में पढ़ने वाले एमबीबीएस और अन्य मेडिकल के छात्रों को नाश्ता और खाना सप्लाई किया जाता है। रामा मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले एमबीबीएस फाइनल ईयर के छात्रों ने बताया कि शुक्रवार को बनाई गई पनीर की सब्जी में मृत चूहा निकला। जिसे देखकर उनके होश उड़ गये। जबकि कुछ छात्र पहले ही खाना खा चुके थे। मृत चूहे से जुड़ी वीडियो भी वायरल हो रही है। 

डीएम प्रेरणा शर्मा ने जांच के दिए आदेश 
डीएम प्रेरणा शर्मा के आदेश के बाद खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग की टीम कॉलेज पहुंची जहां से दही, तैयार पनीर मसाला सब्जी, ग्रेवी, चिकन चार सब्जियों के नमूना लेकर जांच को भेज दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.