कॉलोनी में नहीं हो रहा विकास कार्य, डीएम ऑफिस का किया घेराव

हापुड़ में लोगों ने की इच्छा मृत्यु की मांग : कॉलोनी में नहीं हो रहा विकास कार्य, डीएम ऑफिस का किया घेराव

कॉलोनी में नहीं हो रहा विकास कार्य, डीएम ऑफिस का किया घेराव

Tricity Today | डीएम ऑफिस का किया घेराव

Hapur news : शहर के मोहल्ला आदर्श नगर-दस्तोई रोड के रहने वाले लोगों ने जिला मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया है। कॉलोनी के लोगों का आरोप है कि बार-बार गुहार लगाने के बाद भी मोहल्ले में विकास कार्य नहीं हो रहा है। उनका कहना है कि मोहल्ले में जल्द से जल्द विकास कार्य शुरू कराए जाएं अगर विकास कार्य नहीं होगा तो उन्हें इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए।

क्या है पूरा मामला
कॉलोनी के लोगों नें ज्ञापन में बताया गया कि वह मोहल्ला आदर्श नगर कालोनी-दस्तोई रोड, गली नंबर 4 और 5 के रहने वाले हैं। उन्होंने मोहल्ले में खडंजे व नाली का निर्माण कराने के लिए कई बार गुहार लगाई थी। इसके लिए नगर पालिका के बाहर धरना-प्रर्दशन किया था। हर बार अधिकारियों द्वारा उन्हें सिर्फ आश्वासन ही दिया गया। उनका कहना है कि प्रशासन द्वारा कार्य का एस्टीमेट भी बनाकर उन लोगों को दिया गया, लेकिन अभी तक उनके मोहल्ले में खड़जे एवं नाली का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया है। लोगों का कहना है कि मोहल्ले के करीब 100 परिवार हैं, जो विकास कार्य न होने के कारण परेशान हैं। ज्ञापन में कहा गया कि उनके मोहल्ले में खड़जे व नाली का निर्माण जल्द से जल्द शुरू कराएं अगर विकास कार्य नहीं हो रहा तो उन लोगों को इच्छा मृत्यु की अनुमति देने की कृपा करे।

यह रहे मौजूद
ज्ञापन में रामभूल सिंह, जगपाल, राजेंद्र सिंह, निरंजन, गुड़िया, बिजेंद्र, छिद्दा सिंह, रामचंद्र, पुष्पेंद्र, मोनू प्रकाश, ओमकारी, सुरेंद्र कुमार, कविता, रजनी, गजेंद्र, अंजू, जोनी आदि के हस्ताक्षर थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.