वकीलों का विवाद हुआ खत्म, मंगलवार से कार्य करेंगे सभी वकील, मिला आश्वासन

Hapur News : वकीलों का विवाद हुआ खत्म, मंगलवार से कार्य करेंगे सभी वकील, मिला आश्वासन

वकीलों का विवाद हुआ खत्म, मंगलवार से कार्य करेंगे सभी वकील, मिला आश्वासन

Tricity Today | वकीलों का विवाद हुआ खत्म

Hapur News : पुलिस और वकीलों के बीच करीब एक महीने से चले आ रहा विवाद खत्म हो गया है। अब मंगलवार से हापुड़ के वकील न्यायिक कार्य करेंगे। यह निर्णय वकीलों ने सम्मेलन के बाद पुलिस अफसर के साथ हुई रात के समय बैठक में लिया है। इसमें वकीलों की मांग को 15 दिन में पूरा किए जाने का आश्वासन दिया जाने का वकीलों ने दावा किया है। इस बैठक से पूर्व प्रदेश के 55 जिलों के वकील महासम्मेलन में शामिल हुए थे और पूरे प्रकरण पर करीब 6 घंटे की गंभीरता से मंथन किया है। 

यह था पूरा मामला
दरअसल, 29 अगस्त को तहसील चौराहा पर वकीलों पर प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज किया था। इससे आक्रोशित हापुड़ बार एसोसिएशन के पदाधिकारी और वकील आंदोलन कर रहे थे। इसी सिलसिले में शुक्रवार को हापुड़ में महासम्मेलन भी हुआ था। इसकी अनुमति पुलिस व शासन की तरफ से नहीं दी गई थी। बावजूद इसके शुक्रवार को फ्री गंज रोड पर महासम्मेलन हुआ था।

इन जिलों से पहुंचे थे वकील
शुक्रवार को महासम्मेलन में लखनऊ, बरेली, बागपत, मेरठ, औरैया, मऊ, बनारस, मिर्जापुर, बाराबंकी, गाजियाबाद, बलिया, सुल्तानपुर, नोएडा, कानपुर, इलाहाबाद, शामली, आजमगढ़, बलरामपुर, कुशीनगर, अलीगढ, मैनपुरी, बांदा, अंबेडकरनगर, अमरोहा, गोरखपुर, आगरा, संभल, सिद्धार्थनगर, कानपुर, रामपुर सहित 55 जिलों के वकील शामिल हुए थे।

देर रात बार रूम में हुई बैठक
महासम्मेलन के बाद रात के वक्त बार रूप में बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व वकीलों की बैठक हुई। इसमें एडिशनल एसपी राजकुमार अग्रवाल, सिओ सिटी स्तुति सिंह, नगर कोतवाली प्रभारी निदेशक नीरज कुमार भी पहुंचे। अधिकारियों के समक्ष वकीलों ने अपनी मांग रखी जिसमें उन्होंने पूरा करने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद अध्यक्ष व सचिव ने हड़ताल स्थगित करने का निर्णय लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.