पैसा मांगने पर महिला और उसके पति ने किया लहूलुहान, छेड़छाड़ का लगाया आरोप 

हापुड़ में डॉक्टर को बेरहमी से पीटा : पैसा मांगने पर महिला और उसके पति ने किया लहूलुहान, छेड़छाड़ का लगाया आरोप 

पैसा मांगने पर महिला और उसके पति ने किया लहूलुहान, छेड़छाड़ का लगाया आरोप 

Tricity Today | पैसा मांगने पर महिला और उसके पति ने किया लहूलुहान

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में फिजियोथैरेपी कराने गई महिला ने रुपये मांगने पर डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। इसके बाद महिला, उसके पति व एक अन्य आरोपी ने मिलकर डॉक्टर को बेरहमी से पीटा। मारपीट में डॉक्टर लहूलुहान हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले में डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी दंपति समेत तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मुकदमा दर्ज कराते हुए डॉक्टर विनीत त्यागी ने बताया कि उनका मोहल्ला न्यू शिवपुरी में विनायक फिजियोथैरेपी के नाम से सेंटर है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक महिला उनके पास थैरेपी कराने आई थी। थैरेपी होने पर उन्होंने फीस के 3500 रुपये मांगे। इसपर महिला ने कॉल कर अपने पति और एक अज्ञात व्यक्ति को सेंटर पर बुलाया। सभी आरोपियों ने पीड़ित से अभद्रता शुरू कर दी। वहीं महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को लात-घूंसों से पीटा। 

धमकी देकर आरोपी फरार 
मुंह और सिर पर कड़े से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। घटना सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद आरोपी पीड़ित को हत्या की धमकी देकर फरार हो गए। मामले में परिजनों ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़ित ने नगर कोतवाली में तहरीर दी।

पुलिस का बयान 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में दंपती और अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज किया गया है। जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.