जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की, आरोपी फरार

हापुड़ से बड़ी खबर : जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की, आरोपी फरार

जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की, आरोपी फरार

Google image | जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव कंदौली में जमीनी विवाद के चलते कलयुगी बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को शव चारपाई पर पड़ा मिला। आरोपी की पत्नी और दो बच्चों को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए हैं।

क्या है पूरा मामला 
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि गांव कंदौली के 52 वर्षीय मुनिराज त्यागी की तीन बेटी और एक बेटा है। मुनीराज ने अपने हिस्से की कुछ जमीन को बेच दिया है, कुछ जमीन तीन बेटियों के नाम कर दी है। फिलहाल उनके नाम महज तीन बीघा जमीन बची थी। जमीन नाम करने को लेकर मुनीराज और बेटे कपिल के बीच काफी समय से विवाद चला आ रहा था। बुधवार की रात इसी विवाद को लेकर कपिल ने लात-घूसों से मुनीराज को पीट-पीटकर मार डाला और फरार हो गया। मामले की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद डीएसपी अनीता चौहान भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। 

क्या बोले अधिकारी?
डीएसपी अनीता चौहान ने बताया दो टीम आरोपी की तलाश में लगा दी गई हैं। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.