घने कोहरे के कारण दिल्ली-बरेली नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, टकराए आठ वाहन, लंबा ट्रैफिक जाम

Hapur News : घने कोहरे के कारण दिल्ली-बरेली नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, टकराए आठ वाहन, लंबा ट्रैफिक जाम

घने कोहरे के कारण दिल्ली-बरेली नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, टकराए आठ वाहन, लंबा ट्रैफिक जाम

Tricity Today | क्षतिग्रस्त गाड़ी

Hapur News : रविवार की सुबह दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा हुआ है। सिंभावली थानाक्षेत्र में स्थित सिखेड़ा गांव के पास सुबह कोहरे के चलते यह हादसा हुआ। जिसमें एक के बाद एक 8 वाहन टकराए। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र घायल हुए हैं। एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक साथ कई वाहन टकराने से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। काफी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे बाद पुलिस ने सड़क से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन शुरू कराया है।

कैसे हुआ हादसा
हापुड़ जिले में सिंभावली थानाक्षेत्र के गांव सिखेड़ा के निकट रविवार तड़के नेशनल हाइवे पर अत्यधिक कोहरा था। कोहरा होने के कारण एक के बाद एक आठ वाहन भिड़ते चले गए। यह सारी कार हैं। इसी दौरान पीछे से एक बाइक सवार भी कार से आकर टकरा गया। जिससे सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की कतार लग गई। बीच सड़क पर वाहनों के भिड़ने से ट्रैफिक जाम लग गया। हादसे की सूचना पर सिम्भावली थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

घायलों को अस्पताल भेजा
थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में जिला अमरोहा के मंडी धनोरा के रहने वाले पिता-पुत्र फारुख और फईम को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क से वाहनों को हटवा दिया गया है। आवागमन पूरी तरह से सामान्य हो गया है। दुर्घटना के चलते 8 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.