ड्राई जोन गंगा नगरी ब्रजघाट में अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान

Hapur News : ड्राई जोन गंगा नगरी ब्रजघाट में अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान

ड्राई जोन गंगा नगरी ब्रजघाट में अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान

Tricity Today | अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान

Hapur News : गंगा नगरी ब्रजघाट को ड्राई जोन घोषित किया हुआ है,और यहां पर शराब की बिक्री पूरी तरह प्रतिबंधित है, तीर्थ नगरी में तीन किलोमीटर के क्षेत्र में शराब की बिक्री पर रोक होने के बावजूद खुलेआम अवैध शराब की बिक्री होती रही है, जिसको लेकर आबकारी विभाग अलर्ट हो गया है और अभियान चला रहा है।

20 लीटर कच्ची शराब बरामद
तीर्थ नगरी गढ़मुक्तेश्वर में लगातार कच्ची शराब का मिलना जारी है, एक बार फिर आबकारी विभाग ब्रजघाट क्षेत्र में प्रशाद की दुकान एवं किराना की दुकानों सहित खादर क्षेत्र के नयाबास बख्तावरपुर में छापेमारी कर 20 लीटर कच्ची शराब बरामद व 100 ग्राम चरस बरामद की है।

जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने बताया  
जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव नयाबास बख्तावरपुर में महिला सुखी के घर से तलाशी के दौरान 20 लीटर कच्ची शराब व 100 ग्राम चरस बरामद की है, जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम 60 एवं 8/20 एनीडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

ड्राई एरिया में नही बिकने दी जाएगी शराब 
जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की आबकारी विभाग तीर्थ नगरी गढ़मुक्तेश्वर की मर्यादा बनाए रखने के लिए ड्राई एरिया में विशेष अभियान चलाया जा रहा है, इसके तहत धर्म नगरी में बिक रही अवैध शराब के कारोबार पर पूरी तरह से शिकंजा कसा जा रहा। इसके लिए लगातार विभाग द्वारा छापेमार कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.