अयोध्या और पद्मावत एक्सप्रेस में लगेंगे एक्स्ट्रा कोच, यात्रियों को मिलेगी राहत

राम भक्तों के लिए अच्छी खबर : अयोध्या और पद्मावत एक्सप्रेस में लगेंगे एक्स्ट्रा कोच, यात्रियों को मिलेगी राहत

अयोध्या और पद्मावत एक्सप्रेस में लगेंगे एक्स्ट्रा कोच, यात्रियों को मिलेगी राहत

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : गर्मी की छुट्टीयां पड़ने वाली है इसके चलते ट्रेनों में यात्रियों का दबाव बढ़ रहा है। यात्रियों को राहत दिलाने के लिए रेलवे ने अलग अलग तारीख में पद्मावत और अयोध्या एक्सप्रेस में एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाने का निर्माण लिया है। जिससे रेल यात्रियों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

यात्रियों को मिलेगी राहत 
दरअसल, मां बेल्हा देवी धाम प्रताप गढ़ से दिल्ली के बीच चलने वाली पद्मावत एक्सप्रेस में 13 से 17 मई तक एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जाएगा। वहीं दिल्ली से मां बेल्हा देवी धाम प्रतापगढ़ को जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस में 14 मई और 16 से 20 मई तक एक अतिरिक्त स्लीपर कोच के साथ संचालन होगा। इसके साथ ही अयोध्या कैंट से दिल्ली के बीच चलने वाली अयोध्या एक्सप्रेसम में 13 मई और 15 से 18 मई तक और दिल्ली से अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन जाने वाली अयोध्या एक्सप्रेस का 12 मई और 14 से 18 मई तक एक अतिरिक्त स्लीपर कोच के साथ संचालन होगा। ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगने से यात्रियों को राहत मिलेगी और भीषण गर्मी में उन्हें परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

क्या बोले अधिकारी?
वहीं, मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता का कहना है कि ग्रीष्मकाल में यात्रियों के बढ़ते दवाब के चलते अतिरिक्त कोच के साथ ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। इससे रेल यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.