खेत में पड़ा मिला शव, चार बच्चों के पिता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

हापुड़ में किसान की पीट-पीटकर हत्या : खेत में पड़ा मिला शव, चार बच्चों के पिता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

खेत में पड़ा मिला शव, चार बच्चों के पिता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

Tricity Today | जांच में जुटी पुलिस

Hapur News : थाना देहात क्षेत्र के गांव लोधीपुर में एक किसान का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। पुलिस ने पीट-पीटकर किसानकी हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, थाना देहात क्षेत्र के गांव लोधीपुर के खेत में 40 वर्षीय किसान चरण का शव देख इलाके के हड़कंप मच गया और लोगों कि भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। लोधीपुर गांव के पास और नई आबादी के बीच स्थित होटल के पीछे चुकंदर के खेत हैं, जहां किसान का शव मिला। बताया जा रहा है कि मृतक चरण सिंह बटाई पर खेती करता था। खेतों में जिस स्थान पर मृतक का शव मिला उससे 100 मीटर की दूरी पर उसकी चप्पल मिली है। मृतक चार बच्चों का पिता था जिसकी पत्नी पिंकी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पुलिस का बयान 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा और परिजनों से तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.