फूलों की खेती करने वाले पबला गांव के किसान की संदिग्ध हालात में मौत, परिजन बोले-गला दबाकर हत्या हुई

हापुड़ में मौत पर सवाल : फूलों की खेती करने वाले पबला गांव के किसान की संदिग्ध हालात में मौत, परिजन बोले-गला दबाकर हत्या हुई

फूलों की खेती करने वाले पबला गांव के किसान की संदिग्ध हालात में मौत, परिजन बोले-गला दबाकर हत्या हुई

Tricity Today | फूलों की खेती करने वाले पबला गांव के किसान की संदिग्ध हालात में मौत

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव पबला में घेर में सो रहे 48 वर्षीय किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने अज्ञात लोगों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। परिजनों के आरोप के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम भी जांच में जुट गई। 

क्या है पूरा मामला 
गांव पबला के रहने वाले 48 वर्षीय सुरेश तोमर गुलाब के फूल की खेती  करते थे। वह फूल बेचकर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। प्रतिदिन की तरह शनिवार की सुबह उनका बेटा आदित्य उन्हें जागने के लिए गया। बार-बार बोलने पर भी जब उसके पिता कुछ नहीं बोले तो, वह घबरा गया और फोन कर अपने चाचा सुधीर तोमर को मौके पर बुलाया। इसके बाद पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। मृतक के भाई सुधीर के अनुसार मृतक के गले और कंधे पर दबाकर मारने के निशान है। आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा गला दबाकर उनकी हत्या की गई है। अचानक हुई इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी विनीत भटनागर टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

मृतक के दो बेटे और एक बेटी 
हत्या के आरोप के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र करने में जुट गई है। मृतक के दो बेटे आदित्य, उदय और एक बेटी प्राची है। इस मामले में पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक निरीक्षक रघुराज सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जांच की जा रही है, रिपोर्ट के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी मिल पाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.