अवैध संबंध के शक में मां-बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

हापुड़ में ऑनर किलिंग : अवैध संबंध के शक में मां-बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

अवैध संबंध के शक में मां-बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

TRICITY TODAY | हापुड़ में ऑनर किलिंग

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खुड़लिया में 26 मार्च की तड़के पिता और सौतेली मां ने अपनी बेटी की अवैध संबंध के शक में गला घोटकर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है तो वहीं पुलिस महिला की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला 
गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि मंगलवार की सुबह अज्ञात व्यक्ति द्वारा पुलिस को किशोरी की मौत की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। डीएसपी ने बताया कि मृतका के मामा सचिन ने थाने में भांजी की हत्या होने के मामले में आरोपी अमित और उसकी पत्नी चंचल पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पिता को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में हुआ खुलासा 
आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बेटी ने गांव के ही एक युवक पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। उसे संदेह था कि बेटी के आरोपी युवक से अवैध संबंध हैं, जिसको लेकर पिछले कई दिन वह उसकी हत्या करने की फिराक में था, लेकिन 26 मार्च की तड़के बेटी की पत्नी के साथ मिलकर गला घोटकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह शव को ठिकाने लगाने के चक्कर में लगे थे, लेकिन सही मौका नहीं मिल सका। इसलिए शव को घर में ही छोड़ दिया और फरार हो गए थे। डीएसपी ने बताया कि आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.