सब-इंस्पेक्टर को पीटा, इस मुद्दे पर बन गया जान का दुश्मन

हापुड़ के एसपी कार्यालय में पुलिसवालों के बीच मारपीट : सब-इंस्पेक्टर को पीटा, इस मुद्दे पर बन गया जान का दुश्मन

सब-इंस्पेक्टर को पीटा, इस मुद्दे पर बन गया जान का दुश्मन

Tricity Today | Symbolic Image

Hapur News : जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र दिल्ली रोड स्थित एसपी कार्यालय के प्रधान लिपिक शाखा में घुसकर एक उपनिरीक्षक ने वहां तैनात उपनिरीक्षक (लिपिक) के साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस उपनिरीक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच शुरूर कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उपनिरीक्षक (लिपिक) अरविंद कुमार ने बताया कि वह एसपी ऑफिस में स्थित प्रधान लिपिक कार्यालय में तैनात है। कार्यालय में तैनात उपनिरीक्षक विकास शर्मा को उसकी अनुपस्थिति के मामले में अधिकारियों ने निलंबित कर दिया था। 28 जून को उसे कार्यमुक्त भी कर दिया गया था। निलंबन का कारण पीड़ित लिपिक को मानते हुए आरोपी उससे रंजिश ठानकर चल रहा था। वहीं जब पीड़ित उपनिरीक्षक (लिपिक) कार्यालय में अपनी सीट पर बैठकर सरकारी काम कर रहा था। इस दौरान उपनिरीक्षक विकास शर्मा ने उसे कॉल की, फोन उठाते ही आरोपी ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज कर दी। आरोपी ने पीड़ित से उसकी रिलीविंग 28 जून की बजाए 30 जून को दिखाने का दबाव बनाया और इसके बाद आरोपी ने उसे कार्यालय आकर भुगत लेने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपित ने कॉल काट दी। 

आरोपी ने की मारपीट
वहीं, कुछ देर बाद आरोपी प्रधान लिपिक शाखा में पहुंच गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने कार्यालय में मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को बाहर जाने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी ने गाली-गलौज कर सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पीड़ित के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़ित का कहना है कि उन्हें अपनी जान का खतरा है इसके बाद से भय के माहौल में जीने को मजबूर है। मामले में पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

पुलिस का बयान
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक (लिपिक) अरविंद कुमार की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.