पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग, भीषण अग्नि ने कारों को चपेट में लिया

हापुड़ में बड़ी घटना : पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग, भीषण अग्नि ने कारों को चपेट में लिया

पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग, भीषण अग्नि ने कारों को चपेट में लिया

Tricity Today | पुलिस चौकी कैंपस में लगी आग

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एचपीडीए पुलिस चौकी परिसर में खड़े पुराने वाहनों में अचानक आग लग गई। आग ने यहां खड़े एक वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान चौकी पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस कर्मियों ने दमकल विभाग को सूचना दी। टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की एचपीडीए पुलिस चौकी परिसर में विभिन्न दुर्घटनाओं और लावारिस, एक्सीडेंटल व सीज अपराधों में प्रयुक्त वाहनों को पकड़ने के बाद खड़ा किया जाता है। सड़क किनारे चौकी कैंपस में यह सभी वहां खड़े थे। बुधवार की दोपहर कैंपस में खड़े वाहनों में अचानक आग की लपटे उठने लगी। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम को बुला लिया गया, तब तक एक वाहन में आग लग चुकी थी। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया और अन्य गाड़ियों को बचा लिया गया। 

पुलिस का बयान 
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि एचपीडीए चौकी के कैंपस में मुकदमो मे दर्ज वाहनों को खड़ा किया गया है। एक कार में आग लगी है। जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और समय रहते आग पर काबू पाया गया। अन्य गाड़ियों को फायर सर्विस की टीम ने जलने से सुरक्षित बचा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.