शादी का झांसा देकर 1 साल से बनाता आ रहा था शारीरिक संबंध

हापुड़ में बेवफा निकला प्रेमी तो युवती ने पिया जहर : शादी का झांसा देकर 1 साल से बनाता आ रहा था शारीरिक संबंध

शादी का झांसा देकर 1 साल से बनाता आ रहा था शारीरिक संबंध

Google Image | symbolic image

Hapur News : थाना देहात क्षेत्र की एक युवती के द्वारा ज़हरीला पदार्थ पीने के मामले में बड़ा पर्दाफाश हुआ है। युवती के मकान में ही किराए पर रहने वाला एक युवक प्रेम-जाल में फंसाकर युवती को थाना बाबूगढ़ क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस में लें गया। जहां आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और पुलिस से शिकायत पर परिवार को बदनाम करने की धमकी दी। पिछले एक साल से शादी का झांसा देकर आरोपी युवती से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था, इससे आहत होकर पीड़ित ने जान देने का प्रयास किया था। मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

क्या था पूरा मामला 
दरअसल, एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बिहार निवासी एक युवती अपने माता-पिता व भाई के साथ थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है। उसी मकान में जिला बुलंदशहर के कस्बा स्याना का राजकुमार उर्फ राज सैनी भी रहता है। करीब एक साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है। राजकुमार ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद बार-बार वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। 10 अप्रैल को शादी करने का झांसा देकर आरोपी युवती को थाना बाबूगढ़ क्षेत्र स्थित एक फार्म हाउस पर लेकर पहुंचा, जहां आरोपी ने युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। आरोपी ने युवती व उसके परिवार को बदनाम करने की धमकी दी, इसके बाद युवती से रेप किया। युवक पर शादी न करने का आरोप लगा युवती ने अधिकारियों से शिकायत की थी। जहां से उसे महिला थाने के लिए भेज दिया, जहां रास्ते में युवती ने जहरीला पदार्थ पी लिया। अतरपुरा चौपला के पास पहुंचने पर वह बेहोश होकर गिर गई।

क्या बोले अधिकारी
पुलिस ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर के आधार पर राजकुमार उर्फ राज सैनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जिसको जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.