हापुड़ से हरिद्वार चलेगी 20 स्पेशल रोडवेज बस, बम-बम भोले के गूजेंगे जयकारे

शिव भक्तों के लिए खुशखबरी : हापुड़ से हरिद्वार चलेगी 20 स्पेशल रोडवेज बस, बम-बम भोले के गूजेंगे जयकारे

हापुड़ से हरिद्वार चलेगी 20 स्पेशल रोडवेज बस, बम-बम भोले के गूजेंगे जयकारे

Tricity Today | हापुड़ रोडवेज डिपो

Hapur News : महाशिवरात्रि का पर्व आगामी 8 मार्च को मनाया जाएगा। इस दिन शिवभक्त हरिद्वार से गंगाजल लाकर भगवान शिव का जलाभिषेक करेंगे। शिवभक्तों को हरिद्वार जाने में दिक्कत न हो इसके लिए रोडवेज बीस बसों का संचालन करेगी। यात्रियों की संख्या बढ़ने पर बसों की संख्या भी बढ़ा दी जाएगी। 

वर्तमान में एक बस का होता है संचालन 
हापुड़ रोडवेज डिपो से रोजाना हरिद्वार के लिए सिर्फ एक बस का संचालन होता है। जिससे शहर के लोग हरिद्वार गंगा स्नान करने के लिए जाते हैं। लेकिन महाशिवरात्रि के दौरान इस मार्ग पर शिवभक्तों की संख्या बढ़ जाती है और हजारों की संख्या में श्रद्धालु हरिद्वार से गंगाजल लाकर शिवालयों में भगवान शिव का जलाभिषेक करते हैं। 

महाशिवरात्रि से मिलेगी सुविधा 
बता दें कि इस बार आठ मार्च को महाशिवरात्रि है। ऐसे में लोग मार्च के प्रारंभ से ही हरिद्वार से गंगा जल लाने के लिए रवाना होना शुरू हो जायेंगे। शिवभक्तों को हरिद्वार जाने में परेशानी न हो इसके लिए परिवहन निगम ने भी तैयारी शुरू कर दी है और हरिद्वार के लिए बसों की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया है। 

भीड़ होने पर बढ़ाई जाएगी बसों की संख्या 
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रणजीत सिंह का कहना है कि हरिद्वार के लिए 20 बसों का संचालन किया जाएगा। अगर शिवभक्तों की संख्या बढ़ती है तो बसों की संख्या भी बढ़ा दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.