₹100 के पेट्रोल को लेकर आधा दर्जन युवकों ने हेल्पर को पीटा, सीसीटीवी में कैद घटना

Hapur News: ₹100 के पेट्रोल को लेकर आधा दर्जन युवकों ने हेल्पर को पीटा, सीसीटीवी में कैद घटना

₹100 के पेट्रोल को लेकर आधा दर्जन युवकों ने हेल्पर को पीटा, सीसीटीवी में कैद घटना

Tricity Today | 100 के पेट्रोल को लेकर आधा दर्जन युवकों ने हेल्पर को पीटा

Hapur : सिंभावली थाना क्षेत्र के सीखेड़ा पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े एक आधा दर्जन युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मी के साथ जमकर मारपीट की। लाठी डंडों और लात-घुसों से पेट्रोल पंप कर्मी के साथ आरोपी मारपीट करते रहे। भीड़ आता देख आरोपी मारपीट कर वहां से फरार हो गए। वहीं पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे पूरी घटना कैद हो गई, पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पेट्रोल पंप कर्मी से कहासुनी
दरअसल, सिंभावली थाना क्षेत्र के सिखेड़ा पेट्रोल पंप पर सुबह के समय एक युवक पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचा था। घटतोली का आरोप लगाते हुए युवक की पेट्रोल पंप कर्मी से कहासुनी हो गई। जिसके बाद मामले को शांत करा दिया गया और युवक वहां से चला गया। दोपहर के समय मुंह पर नकाब बांधे हुए करीब आधा दर्जन युवक आए और आते ही पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी। युवकों ने कर्मी के साथ लाठी-डंडे और लात-घुसों की बरसात करते हुए जमकर मारपीट शुरू कर दी। वहीं घटना के दौरान पेट्रोल पंप पर हड़कंप मच गया। लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी मारपीट करते हुए वहां से फरार हो गए। मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मुकदमा दर्ज
सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घाटोली को लेकर एक युवक से पेट्रोल पंप कर्मी की कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद युवक अपने साथियों को लेकर आया और मारपीट शुरू कर दी, मामले में पेट्रोल पंप मैनेजर जितेंद्र ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.