होली त्यौहार को लेकर डीएम ने की बैठक, कहा-  'लापरवाही मिलने पर होगी कार्रवाई'

Hapur News : होली त्यौहार को लेकर डीएम ने की बैठक, कहा- 'लापरवाही मिलने पर होगी कार्रवाई'

होली त्यौहार को लेकर डीएम ने की बैठक, कहा-  'लापरवाही मिलने पर होगी कार्रवाई'

Tricity Today | बैठक

Hapur News : डीएम प्रेरणा शर्मा ने होली त्यौहार को लेकर अधिकारीयों के साथ बैठक की है। जिसमें डीएम नें त्यौहार को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारीयों को बेहतर सफाई व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति, विद्युत आपूर्ति आदि सुचारू रखने के निर्देश दिए। उन्होंने चेतावनी दी है कि लापरवाही बरतने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डीएम नें क्या दिए निर्देश 
दरअसल, कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम नें होली पर्व को लेकर विभिन्न  विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर होली के अवसर पर साफ-सफाई रखने के लिए जिला पंचायत राज अधिकारी और अधिशासी अधिकारी नगर पालिका से हर स्थान पर साफ-सफाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सफाई करने के लिए संबंधित सफाई कर्मी की ड्यूटी रोस्टर बनावाकर हर हालत में बेहतर सफाई व्यवस्था कराई जाए।  जिससे किसी भी प्रकार की सफाई संबंधी समस्या ना उत्पन्न होने पाए। इसके अलावा सभी तहसीलों के एसडीएम और डीएसपी अपने-अपने स्तर पर पीस कमेटी की बैठक करके क्षेत्र में शांति का माहौल बनाए रखें। 

अनहोनी की घटना न हो 
डीएम ने विद्युत विभाग के अधिकारी को सख्त निर्देश दिए कि होलिका दहन के स्थल पर तार उचित दूरी पर हो, ऐसा ना हो की होलिका दहन से किसी स्थान पर तारों के कारण किसी प्रकार की अनहोनी की घटना हो। उन्होंने कहा कि किसी भी अधिकारी के लापरवाही से कोई घटना होने पर संबंधित के विरुद्ध कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। डीएम ने मुख्य चिकित्साधिकारी से कहा कि सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर एंबुलेंस को तैयार रखा जाए और रोस्टर बनाकर के डॉक्टरों की ड्यूटी लगा दी जाए।

यह रहे मौजूद 
बैठक के दौरान एसपी,एडीएम वित्त एवं राजस्व संदीप कुमार, एसडीएम, एएसपी, मुख्य चिकित्साधिकारी, विद्युत विभाग के अधिकारी और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.