लोकनिर्माण मंत्री से मिले विधायक विजयपाल सिंह, कहा- हमारे क्षेत्र में भी लगाओ विकास के पंख

हापुड़ का मुद्दा पहुंचा लखनऊ : लोकनिर्माण मंत्री से मिले विधायक विजयपाल सिंह, कहा- हमारे क्षेत्र में भी लगाओ विकास के पंख

लोकनिर्माण मंत्री से मिले विधायक विजयपाल सिंह, कहा- हमारे क्षेत्र में भी लगाओ विकास के पंख

Tricity Today | लोकनिर्माण मंत्री से मिले विधायक विजयपाल सिंह

Hapur News : जिले के सदर विधायक विजयपाल सिंह ने लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद से मुलाकात कर काली नदी पर सेतु निर्माण और विधानसभा क्षेत्र में सड़क चौड़ीकरण कराने का अनुरोध किया। विधायक विजयपाल सिंह ने लखनऊ में विधानसभा स्थित लोक निर्माण विभाग कार्यालय में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद से सदर विधानसभा से संबंधित विकास कार्यों को लेकर मुलाकात की।

समस्याओं से कराया अवगत
विधायक विजपाल सिंह लोकनिर्माण मंत्री को बताया कि गांव दोयमी, धनौरा और असरा में काली नदी पर सेतु निर्माण कार्य कराया जाना बहुत आवश्यक है। विधायक नें कहा कि सेतु के बनने से कई गांव के हजारों लोगों को आवागमन में काफी राहत मिलेगी। इसलिए इस सेतु का निर्माण कराया जाए। विधायक ने बताया कि हापुड़-श्यामपुर, मलकपुर, कनिया-कल्याणपुर मार्ग और हापुड़ से सलाई होते हुए ग्राम भटैल तक मार्ग चौड़ीकरण कराया जाए। उन्होंने बताया कि मार्ग संकरा होने और वाहनों का आवागमन अधिक होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

विजयपाल सिंह को मिला आश्वासन
विधायक विजयपाल आढ़ती ने बताया कि लोकनिर्माण मंत्री जितिन प्रसाद से कई समस्याओं को लेकर मुलाक़ात की थी, उन्होंने आश्वासन दिया है कि सेतु निर्माण और सड़क चौड़ीकरण का कार्य जल्द कराया जाएगा। विधायक ने बताया कि इस अलावा भी विधानसभा क्षेत्र के अन्य मार्गों को लेकर भी लोकनिर्माण मंत्री से वार्ता की गई है। उनका पूरा प्रयास है कि क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कराया जाए। इसके लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.