जिले में फिर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, माफिया में मचा हड़कंप

Hapur News : जिले में फिर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, माफिया में मचा हड़कंप

जिले में फिर चला प्राधिकरण का बुलडोजर, माफिया में मचा हड़कंप

Tricity Today | जिले में फिर चला प्राधिकरण का बुलडोजर

Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) की टीम ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डा. नितिन गौड़ ने अवैध निर्माणों के विरुद्ध सख्त रुख अख्तियार किया है। उनके आदेश पर शुक्रवार को हापुड़ विकास क्षेत्र में सचिव प्रदीप कुमार सिंह के निर्देशन में तीन स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

इन स्थानों पर हुई कार्रवाई 
बुलंदशहर रोड स्थित सामिया कालोनी के सामने 10 हजार वर्गमीटर में शाहिद की अवैध प्लाटिंग, ईदगाह रोड पर 3,500 वर्गमीटर में काटी जा रही मोहम्मद कारी मुदस्सिर व आसिफ पटवारी की अवैध प्लाटिंग, खसरा संख्या 9/1 गांव इमटौरी चितौली रोड बाईपास पर सटे ग्रीन बेल्ट की भूमि को सम्मलित कर 10 हजार वर्गमीटर में गोपाल कुमार आर्य की अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया गया।

कार्रवाई में ये रहे मौजूद 
अभियान में प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण गुप्ता, सहायक अभियंता नीरज शर्मा, अवर अभियंता राकेश सिंह तोमर व प्राधिकरण का सचल दस्ता शामिल रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान भी तैनात रहे। 

सचिव ने दी चेतावनी
हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण HPDA के सचिव द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओं को पुनः चेतावनी दी है कि वे अवैध कालोनी, विकास, निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत करा लेंं उसके बाद ही निर्माण करें। अन्यथा प्राधिकरण ध्वस्तीकरण व सीलिंग करने के साथ-साथ कठोर कानूनी कार्रवाई के लिए बाध्य होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.