अवैध निर्माण पर फिर  चला पीला पंजा, करोड़ो की जमीन हुई कब्जा मुक्त

Hapur News : अवैध निर्माण पर फिर चला पीला पंजा, करोड़ो की जमीन हुई कब्जा मुक्त

अवैध निर्माण पर फिर  चला पीला पंजा, करोड़ो की जमीन हुई कब्जा मुक्त

Tricity Today | अवैध निर्माण पर फिर चला बुलडोजर

Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (Hapur-Pilkhuwa Development Authority) की टीम ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डा.नितिन गौड़ द्वारा अवैध निर्माणों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देशों के अनुपालन में विकास क्षेत्र हापुड़ में सचिव/सक्षम अधिकारी एचपीडीए प्रदीप कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में अफरातफरी मची हुई है। प्राधिकरण की टीम ने 20000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया।

यहां-यहां हुई कार्रवाई
प्राधिकरण की टीम ने नकुल त्यागी, प्रमोद त्यागी की ग्राम दोयमी साई मंदिर के पास दोयमी धनौरा रोड पर 4000 वर्ग मीटर, जावेद की ग्राम ट्याला गांव किठौर रोड नया बाईपास  पर 5000 वर्ग मीटर, भूषण  की ग्राम धनौरा बाईपास लोधीपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर 11000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया। जबकि ईश्वर सिंह की थाना हापुड़ देहात के पीछे लोधीपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर 215 वर्ग मीटर पर बने कमरे को सील कर दिया। इन सभी का मानचित्र स्वीकृत नहीं था। जिसके चलते टीम ने यह कार्रवाई की है।

यह रहे मौजूद
इस अभियान में प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण कुमार गुप्ता, अवर अभियंता राकेश सिंह तोमर एवं प्राधिकरण का सचल दस्ता शामिल था। वहीं, हापुड पिलखुवा विकास प्राधिकरण HPDA के सचिव द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओं को पुनः चेतावनी दी है कि वह अवैध कालोनी/विकास/निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही विकास/निर्माण करें, अन्यथा प्राधिकरण द्वारा ध्वस्तीकरण व सीलिंग की कार्यवाही करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओं के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.