जिले में फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, 23,000 वर्गमीटर भूमि पर अवैध प्लॉटिंग की ध्वस्त

Hapur News : जिले में फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, 23,000 वर्गमीटर भूमि पर अवैध प्लॉटिंग की ध्वस्त

जिले में फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, 23,000 वर्गमीटर भूमि पर अवैध प्लॉटिंग की ध्वस्त

Tricity Today | जिले में फिर गरजा बाबा का बुलडोजर

Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डा. नितिन गौड़ के अवैध निर्माणों और प्लाटिंग के विरुद्ध सख्त रुख से हड़कंप मचा हुआ है। उनके निर्देश पर प्राधिकरण के सचिव/सक्षम अधिकारी प्रदीप कुमार सिंह की देखरेख में चार स्थानों पर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। 

इन जगहों पर हुई कार्रवाई 
हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण की टीम ने नया बाईपास के पास गोंदी सलाई रोड पर बाबू, विजय, आरिफ व कलुवा चौधरी की 7,000 वर्गमीटर अवैध प्लाटिंग, ग्राम मंसूरपुर में अमित त्यागी व मंजू त्यागी की 6,000 वर्गमीटर में अवैध प्लाटिंग, ग्राम मंसूरपुर रोड पर वसीम रिजवी व गुड्डू खान की 4,000 वर्गमीटर अवैध प्लाटिंग के अलावा मंसूरपुर बाईपास के पास पवन ठाकुर की 6,000 वर्गमीटर जमीन पर की गई अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया। इस अभियान में प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण गुप्ता, अवर अभियंता महेश चंद उप्रेती एवं प्राधिकरण का सचल दस्ता सम्मलित था।

सचिव ने दी यह चेतावनी
प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने अवैध विकासकर्ताओं, कालोनाइजरों और निर्माणकर्ताओं को चेतावनी दी है कि वह अवैध कालोनी, विकास और निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत करा लें। अन्यथा प्राधिकरण की ओर से ध्वस्तीकरण और सीलिंग की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.