पार्कों के सुंदरीकरण और रोशनी से जगमग होंगी शहर की सड़कें, 33.64 करोड़ खर्च करेगा प्राधिकरण

Hapur News : पार्कों के सुंदरीकरण और रोशनी से जगमग होंगी शहर की सड़कें, 33.64 करोड़ खर्च करेगा प्राधिकरण

पार्कों के सुंदरीकरण और रोशनी से जगमग होंगी शहर की सड़कें, 33.64 करोड़ खर्च करेगा प्राधिकरण

Tricity Today | प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार सिंह

Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण 33.64 करोड़ रुपये की लागत से आनंद विहार योजना, ट्रांसपोर्ट नगर योजना में विकास कार्य कराएगा। गांव अच्छेजा के श्मशान धाम का कायाकल्प कराए जाने के साथ-साथ दिल्ली रोड पर पथ प्रकाश की व्यवस्था को बेहतर कराया जाएगा। 

क्या बोले सचिव
प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 33.64 करोड़ रुपये के टेंडर जारी किए गए हैं। इसमें 13 विकास कार्यों के लिए 9.94 लाख, आनंद विहार, प्रीत योजना योजना में सड़क निर्माण कार्य के लिए 18.51 करोड़, 11 विद्युत कार्यों के लिए 3.35 करोड़, पार्कों का सौंदर्यीकरण और नए पौधे लगाने समेत सात कार्यों के लिए 89.63 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। इसके अलावा ग्राम अच्छेजा में श्मशान घाट का कायाकल्प कराया जाएगा। 

रोशनी से जगमग होंगी सड़कें
प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि प्राधिकरण कार्यालय के पास गोल चक्कर से लेकर हापुड़ सीमा की ओर बिजली के नए खंभे और लाइट लगाई जाएगी। इससे पथ प्रकाश की दिक्कत का सामाधान हो जाएगा। उन्होंने बताया कि आनंद विहार और प्रीत विहार योजना में जो सड़कें जर्जर हो गईं हैं और जलभराव की समस्या आती है, उन समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। पार्कों में नई बेंच और नए पौधे लगाए जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.