11 शातिर अपराधियों पर लगा गैंगस्टर, अब होगा ताबड़तोड़ एक्शन

हापुड़ के पुलिस कप्तान का बड़ा एक्शन : 11 शातिर अपराधियों पर लगा गैंगस्टर, अब होगा ताबड़तोड़ एक्शन

11 शातिर अपराधियों पर लगा गैंगस्टर, अब होगा ताबड़तोड़ एक्शन

Tricity Today | हापुड़ के पुलिस कप्तान का बड़ा एक्शन

Hapur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश अनुसार लगातार अपराधियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है। एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर हापुड़ में बड़ा एक्शन लिया गया है। हापुड़ के पुलिस कप्तान आईपीएस अभिषेक वर्मा ने 11 अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। ये 11 अपराधी तीन थानों से जुड़े हुए हैं। पुलिस का कहना है कि इन अपराधियों ने लूट, डकैती और हत्या का प्रयास जैसे संगीन अपराध किए हैं। अब इनके खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जाएगा।

इन अपराधियों पर लगा गैंगस्टर
दरअसल, जिले के एसपी अभिषेक वर्मा के निर्देशन में अपराधियों पर पुलिस नकेल कस रही है। एसपी नें बताया कि नगर कोतवाली पुलिस ने दिल्ली के थाना आनंद पर्वत क्षेत्र के पंजाबी बस्ती के विनय, थाना सरायउल्ला के मोहल्ला शास्त्री नगर के गोपाल उर्फ रिंकू, थाना प्रसाद नगर के अमृत कोलपुरी करोल बाग के साहिल और हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के शंभूपुरा की पूजा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। वहीं, थाना कपूरपुर पुलिस ने गांव बौड़ा कला के काले उर्फ कलुआ उर्फ वकील, सद्दाम, नाजिम, नजाकत, शकील उर्फ सगीर व थाना, कस्बा बहादुरगढ़ के राधे और गांव रझैटी के आसिफ को भी गैंगस्टर में निरुद्ध किया है।

इन घटनाओं को देते है अंजाम
पुलिस नें बताया कि इन गिरोह के शातिर सदस्य लूट, चोरी, डकैती और धोखाधड़ी आदि के जरिए अवैध धन को अर्जित करते हैं। इन गिरोह के सदस्यों के प्रति आम जनता में भय व्याप्त है, जिसके चलते कोई आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता है। जिसके चलते पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके अलावा अन्य बदमाशों को भी चिह्नित किया जा रहा है। जिसके खिलाफ भी गैंगस्टर की कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.