हापुड़ को मिले 11,298 करोड़, धरातल पर उतरेंगी विकास की परियोजना

Ground Breaking Ceremony : हापुड़ को मिले 11,298 करोड़, धरातल पर उतरेंगी विकास की परियोजना

हापुड़ को मिले 11,298 करोड़, धरातल पर उतरेंगी विकास की परियोजना

Tricity Today | ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी

Hapur News : ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी @4.0 के अन्तर्गत प्रदेश में 10 लाख करोड़ और जिले मे लगभग 11, 298 करोड़ की निवेश परियोजनाओ को धरातल पर लाने के क्रम में जिले में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, इस दौरान विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी भी दी 

क्या बोले सदर विधायक
कार्यक्रम के दौरान सदर विधायक विजय पाल सिंह ने कहा की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी @4.0 के अवसर पर उद्यमी बंधुओ ने जिले में निवेश करके रौनक ला दिया है, अत: सभी उद्यमियों का बहुत-बहुत आभार है। उन्होंने कहा की देश मे पीएम मोदी और प्रदेश मे सीएम योगी सरकार लगातार काम कर रही है। आज मिलेट्स जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है, इसके तहत किसान भाई बाजरा, मक्का और अन्य मोटे अनाज का उत्पादन करके अपनी आय को बढ़ा सकते है। उन्होंने कहा की यहां सरकार की विभिन्न योजना विश्वकर्मा योजना, वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट्स, लैपटॉप वितरण किया गया जो, हमारी सफलता का परिणाम है।

क्या बोले धौलाना विधायक
वहीं, धौलाना विधायक धर्मेश तोमर ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल मे देश का कायाकल्प हो रहा है। देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश मुख्यमंत्री के प्रयास से उद्यमियों को  निवेश के लिए प्रेरित किया। जिससे प्रदेश और जिलेस्तर पर बृहद स्तर पर एमओयू को साइन किया जा रहा है, जिसके क्रम मे धौलाना मे भी निवेश बढ़ रहा है। ये सब देश और प्रदेश नेतृत्व मे आगे बढ़ रहा है।

क्या बोले जिलाध्यक्ष
जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी @4.0 मे आए सभी उद्यमी  और किसानों को बधाई और शुभकामनाएं है। पहले की तरह अब उद्यमी बंधु को प्रशासन के अफसरों के चक्कर नही लगाना पड़ता है। जिले और प्रदेश मे इतना बड़ा निवेश आधारभूत अवसंरचना के स्थापित होने से हो रहा है। उन्होने कहा की सभी उद्यमी अपना उद्योग लगाकर प्रदेश के विकास मे सहयोग और योगदान करें।

क्या बोली जिलाधिकारी
जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा ने कहा की इस कार्यक्रम में लैपटॉप वितरण, ओडीओपी टूल किट वितरण किए गए। सभी लाभार्थी लैपटॉप का सही उपयोग करे, साथ की ओडीओपी के लाभार्थी प्राप्त उपकरण से स्वरोजगार करके देश के विकास मे योगदान करें। इसके अलावा जिलाधिकारी ने सभी उपस्थित लोगो से मिलेट्स को अपने दैनिक जीवन मे उपयोग करने का आग्रह किया, उन्होने कहा की मिलेट्स के उपयोग से जनसामान्य अनेक बीमारियो से निजात पा सकते है।  उन्होने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी @4.0 मे आए हुए उद्यमियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासन सभी उद्यमियों  के साथ हमेशा खड़ा है। सभी उद्यमी हापुड़ मे निवेश करें, चूकि हापुड़ निवेश के सबसे अनुकूल भौतिक दशा है। कार्यक्रम मे विश्वकर्मा योजना, एक जिला एक उत्पाद के तहत टूलकिट व मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के तहत 48 लैपटॉप का वितरण किया गया। 

यह रहे मौजूद
इस दौरान पर मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक कुमार, अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) ज्योत्सना बंधु, उपायुक्त उद्योग, जिला कृषि अधिकारी और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.