डिपो को मिली 6 नई बसें, सफर और होगा सुहाना

हापुड़ को मिला होली का तोहफा : डिपो को मिली 6 नई बसें, सफर और होगा सुहाना

डिपो को मिली 6 नई बसें, सफर और होगा सुहाना

Tricity Today | रोडवेज डिपो

Hapur News : होली त्यौहार पर घर लौटने वाले यात्रियों का सफर आसान बनाने के लिए परिवहन निगम से रोडवेज डिपो को 6 नई बस मिल गई है। जिससे यात्रियों को सफर करने में राहत मिलेगी और निगम का राजस्व भी बढ़ेगी। इन बसों का विभिन्न रूटों पर संचालन किया जाएगा, जिससे यात्रियों का सफर आसान होना।

आवागमन में नहीं होगी दिक्कत
हापुड़ डिपो में लखनऊ, दिल्ली, नोएडा, किठौर, मोदीनगर सहित अभी तक विभिन्न रूटों पर 112 बसों का संचालन किया जाता है। लेकिन यात्रियों की संख्या को देखते हुए नाकाफी है। होली त्यौहार पर यात्रियों की संख्या में देखते हुए डिपो द्वारा सभी मार्गो पर बसों के फेरे बढ़ाने का भी निर्णय लिय गया है।वहीं डिपो में 6 नई रोडवेज बस पहुंच गई है, जिनका संचालन दिल्ली होते हुए लंबे मार्गो पर शुरू कर दिया गया है। अब रोडवेज डिपो में बसों की संख्या 118 पहुंच गई है, ऐसें में होली त्यौहार पर घर लौटने वाले लोगों का सफर आसान बनेगा और उन्हें राहत मिलेगी।

यात्रियों को मिलेगी राहत 
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रणजीत सिंह ने बताया कि 6 नई बसें डिपो को मिल गई है। जिनका संचालन भी शुरू कर दिया गया है, बसों की संख्या बढ़ने से यात्रियों की राहत मिलेगी। होली पर यात्रियों को आवागमन में किसी तरह की दिक्कत न हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.