अब यहां मिलेगा हापुड़ रोडवेज का टिकट, यात्रियों की सुविधा के लिए बड़ा फैसला

Hapur News : अब यहां मिलेगा हापुड़ रोडवेज का टिकट, यात्रियों की सुविधा के लिए बड़ा फैसला

अब यहां मिलेगा हापुड़ रोडवेज का टिकट, यात्रियों की सुविधा के लिए बड़ा फैसला

Tricity Today | हापुड़ रोडवेज

Hapur News : रोडवेज विभाग के अधिकारीयों नें यात्रियों की सुविधा को देखते हुए एक निर्णय लिया है।जहां बसों के टिकट यात्रियों को अब रोडवेज बस अड्डे के टिकट काउंटर से भी अब मिलेंगे। लोकल रूटों पर कम दूरी वाले स्टॉप से पूर्व यात्रियों के टिकट नहीं बन पाने के कारण रोडवेज अधिकारियों ने यह निर्णय लिया है। इस संबंध में एआरएम ने सभी चालकों और परिचालकों को निर्देश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, हापुड़ रोडवेज डिपो से किठौर, मोदीनगर, लखनऊ, नोएडा, दिल्ली, हरिद्वार सहित विभिन्न मार्गों पर 112 बसों का संचालन किया जाता है। रोडवेज डिपो से लोकल मार्गों के लिए अधिक यात्री बसों से रोज रवाना होते हैं, लेकिन यात्रियों की संख्या अधिक होने के कारण कम दूरी वाले स्टॉप के टिकट नहीं बन पाते हैं। ऐसे में चालक को बस धीमी गति से चलानी पड़ती है या फिर रास्ते में रोककर परिचालक द्वारा टिकट बनाए जाते हैं। इससे यात्रियों का सफर में परेशानी होती है। यात्रियों की इस परेशानी को देखते हुए बस अड्डे के टिकट काउंटर से ही अब टिकट बनाने का निर्णय लिया गया है।

क्या बोले अधिकारी
रोडवेज के एआरएम रणजीत सिंह नें जानकारी देते हुए बताया कि यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रोडवेज बस अड्डे के टिकट काउंटर से भी अब टिकट मिलेंगे जिससे सफर करने वाले यात्रियों को असुविधा न हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.