हापुड़ रोडवेज 30 बसों का करेगा संचालन, परीक्षा देने जा रहे छात्रों को मिलेगी बेहतर सुविधा

UP Police Exam : हापुड़ रोडवेज 30 बसों का करेगा संचालन, परीक्षा देने जा रहे छात्रों को मिलेगी बेहतर सुविधा

हापुड़ रोडवेज 30 बसों का करेगा संचालन, परीक्षा देने जा रहे छात्रों को मिलेगी बेहतर सुविधा

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा (UP Police recruitment examination) के साथ ही एक बार फिर रोडवेज बसों में यात्रियों का संख्या बढ़ने वाली है। बताते चले कि 17 और 18 फरवरी को यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के कारण बसों में यात्रियों का दबाव रहेगा। रोडवेज ने इसके लिए अलग-अलग रूटों पर 30 बसों के संचालन कराने के निर्णय लिया गया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा 17 और 18 फरवरी को होनी है और दो पालियों में यह परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। इस बार जिले से करीब 20 हजार अभ्यार्थी पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होंगे और जिले में भी 6 परीक्षा केंद्रों पर दो दिन परीक्षा आयोजित होगी। जिसमें अन्य जिलों के हजारों अभ्यार्थी शामिल होंगे। जिले के अधिकांश अभ्यार्थियों का परीक्षा केंद्र सहारनपुर, बागपत, और नोएडा बनाया गया है। बता दें कि हापुड़ डिपो द्वारा सिर्फ नोएडा मार्ग पर ही बसों का संचालन किया जाता है और यूपी पुलिस परीक्षा के दौरान इस मार्ग पर भी यात्रियों का दवाब रहेगा, जिसको लेकर अभ्यार्थियों को परीक्षा केंद्रों तक जाने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है और अन्य जिलों से आने वाले अभ्यर्थियों के हापुड़ आने में दिक्कत होगी।

क्या बोले अधिकारी
सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रणजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान अभ्यार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में परेशानी न होने इसके लिए अलग-अलग रूटों पर 30 बसों का संचालन कराया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.