हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने नागिन बीन पर लगाए ऐसे ठुमके, 10 थानों के अध्यक्ष हुए दीवाने

Holi 2023 : हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने नागिन बीन पर लगाए ऐसे ठुमके, 10 थानों के अध्यक्ष हुए दीवाने

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने नागिन बीन पर लगाए ऐसे ठुमके, 10 थानों के अध्यक्ष हुए दीवाने

Tricity Today | हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने नागिन बीन पर लगाए ऐसे ठुमके

Hapur News : हापुड़ पुलिस ने धूमधाम तरीके से होली का त्यौहार मनाया है। हापुड़ के पुलिस कप्तान अभिषेक वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायर हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हापुड़ में स्थित 10 थानों के अध्यक्ष दीवाने हो गए। वीडियो में दिख रहा है कि आईपीएस अधिकारी और हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा नागिन बीन पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। उनके साथ डिप्टी एसपी समेत सभी थानों के अध्यक्ष भी हैं। हापुड़ पुलिस लाइन में धूमधाम के साथ होली का जश्न मनाया गया। पुलिस ने किए खास इंतजाम
हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा के साथ अन्य अधिकारियों ने गुलाल उड़ाकर धूमधाम के साथ होली का त्यौहार मनाया है। इस दौरान गीत भी गाए गए। पुलिस लाइन में सभी थानों के अध्यक्ष और अन्य पुलिसकर्मी शामिल हुए। गुलाल के साथ मिठाई और अन्य खाने-पीने का इंतजाम भी हापुड़ पुलिस ने किए।

सड़कों पर भी तैनात रही हापुड़ पुलिस
एक तरफ पुलिस लाइन में होली का त्यौहार मनाया गया तो वहीं दूसरी ओर सड़कों पर हापुड़ पुलिस के जवान भी तैनात हुए दिखाई दिए। होली के दौरान हापुड़ में कहीं पर भी कोई भी दंगे जैसी वारदात नहीं हुई। एसपी अभिषेक वर्मा ने अपील करते हुए कहा था कि होली को शांतिपूर्ण तरीके से मनाया जाए। जिसका लोगों ने पालन किया और शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.