बढ़ते अपराध को रोकने के लिए उठाए यह बड़े कदम, अफसरों से मांगी रिपोर्ट

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने दिखाए तेवर : बढ़ते अपराध को रोकने के लिए उठाए यह बड़े कदम, अफसरों से मांगी रिपोर्ट

बढ़ते अपराध को रोकने के लिए उठाए यह बड़े कदम, अफसरों से मांगी रिपोर्ट

Tricity Today | SP Abhishek Verma

Hapur : शहर के नवनियुक्त एसपी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराध के ग्राफ को नियंत्रण करने के लिए एसपी ने अधिकारियों और थाना प्रभारी को पिछले 10 वर्षों में अपराधिक घटनाओं में लिप्त रहे अपराधियों की कुंडली खंगालने के कड़े आदेश दिए हैं। अपराधियों के बारे में जानकारी करने के साथ वर्तमान गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी। इस अभियान का उद्देश्य अपराधियों की निगरानी और धरपकड़ करना है।
 
10 वर्षों के अपराधियों की मांगी सूची 
जिले के एसपी अभिषेक वर्मा की मानें तो जिले में पिछले 10 वर्षों में हत्या, लूट, चोरी, डकैती व गोकशी जैसे मामले के संगीन अपराधों में लिप्त अपराधियों की सूची तैयार कर पुलिस उनकी कुंडली खांगलेगी। जिले में हाल ही में हुई घटनाओं के अलावा पिछले कुछ वर्षों में हुई अपराधिक घटनाओं में भी इन अपराधियों के नाम प्रकाश में आये है। इन अपराधियों का संपर्क बाहरी जिलों के गैंग के बदमाशों से भी है। पुलिस के रडार पर आए जिले के सक्रिय शातिर अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे

अपराध में रखा जायेगा नियंत्रण 
इस अभियान का उद्देश्य सक्रिय अपराधियों पर नकेल कसकर अपराध पर नियंत्रण करना है। थाना प्रभारियों को थाने वार अपराधियों की सूची तैयार कर दी गई है। इस सूची में शामिल अपराधियों के बारे में पुलिस गहनता से छानबीन करेगी। सूची में शामिल अपराध जीवित है या मौत हो चुकी, इसकी जानकारी भी पुलिस करेगी।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.