पिचकारी रंग और मिठाई देख खुश हुए मासूम बच्चे, बोलै हैप्पी होली पुलिस अंकल

एसपी अभिषेक वर्मा का होली मनाने का अनोखा अंदाज : पिचकारी रंग और मिठाई देख खुश हुए मासूम बच्चे, बोलै हैप्पी होली पुलिस अंकल

पिचकारी रंग और मिठाई देख खुश हुए मासूम बच्चे, बोलै हैप्पी होली पुलिस अंकल

Tricity Today | एसपी अभिषेक वर्मा का होली मनाने का अनोखा अंदाज

Hapur : देश में मनाए जाने वाले लगभग सभी त्योहार होते हैं जिनमें पुलिसकर्मी कर्तव्यपरायणता का परिचय देते हुए जनता की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं। इतना ही नहीं इसके सम्मुख व अपनी और अपने परिवार को मिलने वाली उन अनमोल खुशियों का त्याग करते हैं। जिसकी प्राप्ति शायद वह कर सकते। लेकिन इस स्थिति में त्योहार में कैसे खुशियों को दोगुना किया जाए इसका यूपी के हापुड पुलिस ने बहुत ही अतुलनीय मार्ग खोज निकाला। दरअसल, हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने छोटे-छोटे बच्चों की खुशियों में अपनी खुशी को ढूंढ़ा।

पुलिस अंकल को आते देख बच्चे हुए उत्साहित
 हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने क्षेत्र में जाकर बच्चों को पिचकारी, रंग और मिठाई बांटी। अपने पुलिस अंकल से बच्चे रंग व पिचकारी पाकर ऐसे चहक उठे कि पुलिस कर्मियों की होली भी बच्चों की खुशी को देख दूनी हो गई, एसपी अभिषेक वर्मा ने भी बच्चों को मिठाई पिचकारी और रंग देकर अपनी खुशी जाहिर की।

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया
पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया कि त्योहार पर कहीं पर किसी प्रकार की घटना न हो इसके लिए सभी थानों की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र में गश्त पर है। होली के त्योहार में कोई पुलिस कर्मी अपने घर तो जा पाता नहीं है। कर्तव्य को पूरा करते हुए वह अपने क्षेत्र में बच्चों के चेहरे में खुशी लगाने का प्रयास करते हैं। इसी क्रम में तमाम थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में गरीब बस्तियों में जाकर बच्चों को मिठाई, पिचकारी व रंग बांटे। पुलिसकर्मियों ने भी उनका उत्साह बढ़ाया। साथ ही बड़े बुजुर्गों से अपील किया की आपसी सौहार्द के तहत शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाएं। किसी की इच्छा के बिना रंग न लगाएं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.