पुलिस लाइन में था तैनात, परिजनों में मचा कोहराम

हापुड़ में हेड कांस्टेबल की मौत : पुलिस लाइन में था तैनात, परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस लाइन में था तैनात, परिजनों में मचा कोहराम

Tricity Today | पुलिस लाइन

Hapur News : रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल की बीमारी के चलते अचानक हालत बिगड़ गई । हेड कांस्टेबल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जानकारी पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कांस्टेबल की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के अनुसार रिजर्व पुलिस लाइन में जिला बागपत के गांव सिसाना के रहने वाले 36 वर्षीय राजेश चौहान वर्ष 2011 में बतौर सिपाही पद पर यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे। वर्तमान में वह रिजर्व पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। सोमवार को अचानक हेड कॉन्स्टेबल की हालत बिगड़ गई और वह अचेत अवस्था में होकर गिर गए। मौके पर मौजूद साथी पुलिसकर्मियों ने कांस्टेबल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और अधिकारियों को इस मामले की सूचना दी। अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने जांच के बाद हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। 

टीबी का चल रहा था इलाज 
पुलिस ने मामले की जानकारी हेड कांस्टेबल के परिजनों को दी है । जिसके बाद परिजन भी वहां आ गए। हेड कांस्टेबल के पिता ऋषिपाल व माता प्रेमवती देवी ने बताया बेटा राजेश चौहान अभी अविवाहित था। कुछ दिन पहले ही बेटे को टीबी की बीमारी हो गई थी, तभी से बेटे का उपचार चल रहा था। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.