पीड़ित से होमगार्ड ने मंगवाई थी मिठाई, अब हुआ सस्पेंड

हापुड़ में वायरल वीडियो प्रकरण : पीड़ित से होमगार्ड ने मंगवाई थी मिठाई, अब हुआ सस्पेंड

पीड़ित से होमगार्ड ने मंगवाई थी मिठाई, अब हुआ सस्पेंड

Tricity Today | युवक से होमगार्ड ने मंगाई मिठाई, हुआ सस्पेंड

Hapur News : जिले में सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें युवक ने आरोप लगाया था कि उससे प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाने के नाम पर मिठाई मंगाई गई है। जिसका अधिकारियों ने संज्ञान ले लिया।वीडियो के आधार पर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए मामले की जांच की तो मामले में बाद होमगार्ड राजेश का नाम सामने आया जिसको सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला 
थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव कनौर के रहने वाले चंचल कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम को वह अपनी दवाई लेने डेहरा कुटी पर आया था। इसी बीच रास्ते में उसका मोबाइल कहीं गिर गया, जिसकी शिकायत लेकर वह बहादुरगढ़ थाने पहुंचा। थाने पर मौजूद कर्मी ने उससे मिठाई मंगवा कर प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाने की बात कही। जिसके बाद पीड़ित गया और एक किलो जलेबी लेकर थाने पहुंचा। इसके बाद चंचल के मोबाइल खो जाने के प्रार्थना पत्र पर मोहर लगाई गई। मामले से जुड़ी वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और वीडियो के आधार पर जांच कराई गई।

पुलिस का बयान 
गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर जांच की तो एक होमगार्ड का नाम प्रकाश में आया। इसके बाद होमगार्ड कमांडेंट द्वारा थाने से हटाकर होमगार्ड राजेश को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और मामले की जांच कराई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.