होटल मालिक चला रहा था सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

हापुड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश : होटल मालिक चला रहा था सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

होटल मालिक चला रहा था सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल होने पर दौड़ी पुलिस

Tricity Today | देह व्यापार का पर्दाफाश

Hapur News : पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को सज्ञान में लेकर होटल में देह व्यापार की सूचना पर छापा मारा। पुलिस ने कई युवतियों और कई युवकों मौके पर दबोच लिया। पुलिस नें होटल के रजिस्टर को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। होटल मालिक और स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। वही कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया गया है।

वायरल वीडियो ने आरोपियों को पहुंचाया जेल 
दरअसल, पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में इस होटल में एक व्यक्ति व दो युवतिया सिगरेट पीते हुए दिखाई पड़ रहे थे।जिसको लेकर एसपी अभिषेक वर्मा द्वारा कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। जहां थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उपेड़ा में स्थित एक होटल में देह व्यापार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर छापा मार कार्रवाई की गई। होटल के कमरों की तलाशी ली गयी तो पुलिस ने होटल के कमरों से युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। रिसेप्शेशन काउंटर पर मौजूद स्टाफ और अन्य कर्मचारियों ने पूछताछ करने पर बताया कि होटल का मालिक की सह पर यह कार्य चल रहा था। होटल के रजिस्टर को पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया। होटल में इस महीने कौन-कौन लोग आए थे, इसकी जांच की जा रही है। होटल मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है ।

पुलिस का बयान 
बाबूगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार नें बताया कि होटल की शिकायतो व वीडियो का सज्ञान में लेते हुए पुराने हाइवे-9 के गांव उपेड़ा के पास बने होटल पर छापेमारी की गई थी। इस दौरान होटलों से कई युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया है। होटल को सील कर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.