अवैध उगाही करने वाला सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड, वेस्ट यूपी के 3 एसपी को भेजी रिपोर्ट

Hapur News : अवैध उगाही करने वाला सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड, वेस्ट यूपी के 3 एसपी को भेजी रिपोर्ट

अवैध उगाही करने वाला सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड, वेस्ट यूपी के 3 एसपी को भेजी रिपोर्ट

Tricity Today | अवैध उगाही करने वाला दारोगा निलंबित

Hapur News : चंद रुपयों के लालच में पुलिसकर्मी लगातार खाकी को दागदार कर रहे हैं, सोमवार देर रात बुलंदशहर रोड स्थित सोना पेट्रोल पंप के पास हाईवे एनएच-9 पर रूट डायवर्जन के बावजूद अवैध उगाही कर भारी वाहन चालकों की एंट्री कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वायरल वीडियो होने से अधिकारियों को फजीहत झेलनी पड़ी, वीडियो में जिले में तैनात दारोगा प्रदीप कुमार, ज्येष्ठ गंगा दशहरा की ड्यूटी में आए जिला मेरठ के हेड कांस्टेबल नितिन कुमार, सुरेंद्र पाल और जिला सहारनपुर के कांस्टेबल अजीत का भारी वाहनों के चालकों से अवैध उगाही करते दिख रहे हैं, मामले पर संज्ञान लेकर एसपी अभिषेक वर्मा ने दारोगा प्रदीप कुमार को निलंबित कर दिया है, जबकि दूसरे जिले के पुलिसकर्मियों के संबंध में उनके एसपी को पत्र लिखकर कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा है।

प्राइवेट डबल टेंकर बस को रोककर हो रही थी अवध वसूली
वायरल वीडियो में बुलंदशहर पर स्थित सोना पेट्रोल पंप के पास हाईवे एनएच-9 पर सड़क पर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिसकर्मी तैनात दिख रहे थे, तभी पुलिसकर्मी एक प्राइवेट बस को  रोकते हैं, बस के रुकने पर उसमें से एक व्यक्ति नीचे उतरता है, वह सीधा चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के पास जाता है और उनके हाथ में रुपये थमा देता है, जिसके बाद चालक बस लेकर आगे बढ़ जाता है, एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि जिले में तैनात दारोगा को निलंबित कर दिया है।

एसपी ने अवैध उगाही के मामले में एएसपी को सौपी जांच
मामले की जांच एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। वहीं मेरठ और सहारनपुर के एसपी को पत्र लिखकर अवैध उगाही करने पर दो हेड कांस्टेबल व एक कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.