चौपाल में बोले भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री, 2024 में फिर से पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी

Hapur News : चौपाल में बोले भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री, 2024 में फिर से पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी

चौपाल में बोले भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री, 2024 में फिर से पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी

Tricity Today | भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल

Hapur : भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने शहर के मोहल्ला तगासराय कल्लू त्यागी के आवास पर त्यागी समाज के लोगों के साथ साथ चौपाल कार्यक्रम में भाग लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां की विस्तृत जानकारी देते हुए 2024 में पुनः नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। 

नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम
क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने कहा कि केंद्र सरकार सभी वर्गों के हितों को ध्यान में कार्य कर रही है। गरीब लोगों के लिए आवास योजना और उज्ज्वला समेत अनेक योजनाओं के माध्यम से लोगों को राहत पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में पात्र लाभार्थियों को बिना किसी भेदभाव के योजना का लाभ मिल सका है। सड़कों का जाल पूरे देश में फैल रहा है। इससे लोगों को आवागमन में काफी राहत मिल रही है। किसानों के लिए कई योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। युवाओं के लिए भी सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आगामी 2024 के चुनाव में फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

ये रहे मौजूद
चौपाल में रामनिवास कॉलेज के प्रबंधक हरिराज त्यागी, ताराचंद डिग्री कॉलेज के अध्यक्ष मोहित त्यागी, गिरीश त्यागी, देविन्दर त्यागी, पुष्कर त्यागी, उमेश त्यागी, सभासद संजीव चौटाला, शशांक गुप्ता, मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सिंघल, महामंत्री सुनील वर्मा, पवन गर्ग, पंकज जैन आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.