व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाने के लिए चंद पैसों में बुलाई कॉल गर्ल, पढ़िए फर्जी लूट से हुआ सेक्स रैकेट गैंग का खुलासा

Hapur Exclusive News : व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाने के लिए चंद पैसों में बुलाई कॉल गर्ल, पढ़िए फर्जी लूट से हुआ सेक्स रैकेट गैंग का खुलासा

व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाने के लिए चंद पैसों में बुलाई कॉल गर्ल, पढ़िए फर्जी लूट से हुआ सेक्स रैकेट गैंग का खुलासा

Google Image | Symbolic Image

Hapur : 21 लाख रुपए हड़पने के लिए कुछ आरोपियों ने एक व्यापारी को हनीट्रैप के जाल में फंसाया था, पहले महिला से उसके शारीरिक संबंध बनवाए और फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी के बेटे से ढ़ाई लाख रुपए वसूले थे। उसके बाद ढ़ाई लाख रुपए और वसूलने के लिए बदमाशों के द्वारा रुपए लूटे जाने का षड्यंत्र रच दिया। मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर तीन आरोपियों को जेल भेज दिया है। यह आरोपी लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर वसूली करते है। इन आरोपियों के द्वारा सेक्स रैकेट गैंग भी चलाया जा रहा है।

पुलिस से कहा था- 5 बदमाशों ने डकैती की
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गढ़ रोड के रहने वाली लकड़ी व्यापारी के बेटे ने पुलिस को सूचना दी थी कि वह बाइक पर सवार होकर रुपए का कलेक्शन करने के लिए गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में गया था। देर शाम कलेक्शन के रुपए थैले में लेकर पीड़ित घर वापस लौट रहा था। तभी बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनिया में तेगसिंह फार्म हाउस के निकट आम के बाग के पास दो बाइक पर सवार 5 बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनके साथ डकैती की गई।

अश्लील वीडियो बनाकर मांगे लाखों रुपए
सूचना के बाद एडिशनल एसपी और सीईओ मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन के दौरान पता चला कि लकड़ी व्यापारी और बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव दयानगर के सोविंद्र ने साझेदारी में सूअर फार्म खोला था। करीब एक महीने पहले व्यापारी नेता ने हिस्सेदारी खत्म कर दी थी। उसके सोविंद्र पर 21 लाख रुपए बकाए थे। जिसका वह बार-बार उन लोगों से तकादा कर रहा था। इन सब चीजों से छुटकारा पाने के लिए सोविंद्र ने एक बड़ा जाल बिछाया और उस जाल में व्यापारी को फंसाया। हनीट्रैप में फंसाकर पूरा प्लान बनाया, जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल किया जाने लगा और कहा कि उनकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली है।

3500 में व्यापारी के लिए कॉल गर्ल बुलाई
षड्यंत्र में सोविंद्र ने अपने साथी कस्बा बाबूगढ़ छावनी के रविंदर और अनिल को भी शामिल कर लिया था, आरोपियों ने पहले सूअर फार्म हाउस पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए, इसके बाद पिलखुवा की रहने वाली महिला को 3500 में व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार किया। 22 मई को रुपए देने के बहाने रविंद्र ने व्यापारी को सूअर फार्म हाउस पर बुलाया था, जहां पहले ही महिला को एक कमरे में मौजूद थी, व्यापारी के पहुंचने पर आरोपी ने उसे झांसे में लेकर महिला के कमरे में भेज दिया। जहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने इस दौरान आरोपी ने व्यापारी और महिला की आपत्तिजनक वीडियो बना ली।

पहले 10 लाख रूपए की रंगदारी मांग रहे थे
पूरी घटना होने के बाद आरोपी ने महिला को रुपए देकर उसे छोड़ दिया, इसके बाद सोविंद्र ने व्यापारी को बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में उसकी वीडियो बना ली है और आरोपी वीडियो डिलीट करने की एवज में 10 लाख रूपए की रंगदारी मांग रहे हैं। इसकी जानकारी व्यापारी के पुत्र को भी लग गई थी। 25 मई को व्यापारी के पुत्र ने ढाई लाख रूपए रविंद्र को दिए थे और रुपए लेकर सोविंद्र के पास पहुंचा था। सोविंद्र को रुपए देने के बाद वापस व्यापारी के पास पहुंचा और बदमाशों द्वारा लुटे जाने का षड्यंत्र रच दिया।

महिला की तलाश के लिए पीछे टीम लगी
पुलिस ने इस पूरे षडयंत्र में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं अब पुलिस उस महिला की तलाश में जुट गई है जिसने 3500 रुपए लेकर व्यापारी से शारीरिक संबंध बनाए थे। पुलिस का कहना है कि अभी और पहलुओं पर जांच की जा रही है। इन लोगों ने अब तक कितने लोगों को अपने जाल में फंसाया है। इसकी भी जांच की जा रही है। महिला की तलाश में टीम भी लगी हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.