सांसद निधि से बनी तीन सड़कों का लोकार्पण, क्षेत्रवासियों ने किया स्वागत

Hapur News : सांसद निधि से बनी तीन सड़कों का लोकार्पण, क्षेत्रवासियों ने किया स्वागत

सांसद निधि से बनी तीन सड़कों का लोकार्पण, क्षेत्रवासियों ने किया स्वागत

Tricity Today | क्षेत्रवासियों ने किया सांसद का स्वागत

Hapur news : भाजपा के मेरठ-हापुड़ लोकसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सांसद निधि से करीब 14 लाख रुपये की लगत से बनी तीन सीसी और इंटरलाॅकिंग सड़कों का लोकार्पण किया। क्षेत्रवासियों ने सांसद का जोरदार स्वागत किया। 

सांसद ने दी बधाई
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अपनी निधि से शहर के जवाहरगंज में बनी सीसी रोड, ग्राम दयानतपुर में बनी सीसी रोड और ग्राम भिम्यारी में बनी इंटरलाॅकिंग सड़क का लोकार्पण किया। उन्होंने सभी को श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा की बधाई दी। उन्होंने कहा कि साल-2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार बनेगी। केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने जितने विकास कार्य कराए हैं, उतने किसी अन्य दल की सरकार ने नहीं कराए हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी, उद्यमी, युवाओं समेत सभी वर्गों के लोगों के हितों को ध्यान में रख कार्य कर रही है। देश और प्रदेश की जनता भी जान चुकी है कि भाजपा के शासन में ही देश व प्रदेश का विकास संभव है। सांसद ने कहा कि उनका प्रयास है कि आगे भी क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कराया जाए। लोगों की समस्या का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराना उनकी प्राथमिकता है।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर सदर विधायक विजयपाल आढ़ती, राजीव अग्रवाल, अमित शर्मा, मंडल अध्यक्ष पवन गर्ग, सभासद आदित्य सूद, पूर्व सभासद योगेंद्र पंडित, सचिन जिंदल, अमित शर्मा, श्यौदान सिंह, जिनेंद्र चौधरी, कमलेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, ग्राम भड़नपुर भिम्यारी के प्रधान पति जयवीर सिंह आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.