कई जिलों में फैला रखा था जाल, पुलिस ने 7 बाइक बरामद की

हापुड़ में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश : कई जिलों में फैला रखा था जाल, पुलिस ने 7 बाइक बरामद की

कई जिलों में फैला रखा था जाल, पुलिस ने 7 बाइक बरामद की

Tricity Today | अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

Hapur News : जिले की स्वाट टीम और थाना हाफिजपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने वाहन चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 7 बाइक और एक स्कूटी बरामद की गई है। आरोपी रेकी कर वाहन चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

कैसे हुई गिरफ्तारी 
पिलखुवा सर्किल की डीएसपी स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले की स्वाट और थाना पुलिस की संयुक्त टीम अपराध की रोकथाम और वाहन चोरों/वांछितों की तलाश में चेकिंग कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि गाजियाबाद की ओर से चितौली अंडरपास के रास्ते से वाहन चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य आ रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। तभी पुलिस को दो बाइक सवार कुछ संदिग्ध आते नजर आए।पुलिस ने आरोपियों को रुकने का इशारा किया तो आरोपी भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया और थाने ले आई।

यह हैं पकड़े गए आरोपी 
थाना प्रभारी हाफिजपुर आशीष कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मेरठ जिले के थाना मुंडाली का अजय, माजिद उर्फ चूंहा, गांव ललियाना माजिद है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से सात बाइक, एक स्कूटी, फर्जी नंबर प्लेट और एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपी शातिर अपराधी हैं। जिनके खिलाफ बिजनौर, मेरठ, मुजफ्फरनगर, शाहजहांपुर में डकैती, चोरी, गैंगस्टर एक्ट आदि से संबंधित तीन दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। इस गिरोह के सदस्य एनसीआर क्षेत्र और अन्य जिलों से वाहनों को चोरी कर वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर बेचकर आर्थिक लाभ कमाते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.