भाजपा के खिलाफ राजपूत खायेंगे कसम, लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे दम

हापुड़ में क्षत्रिय स्वाभिमान महासम्मेलन शुरू : भाजपा के खिलाफ राजपूत खायेंगे कसम, लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे दम

भाजपा के खिलाफ राजपूत खायेंगे कसम, लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे दम

Tricity Today | क्षत्रिय स्वाभिमान महासम्मेलन शुरू

Hapur News : हापुड़ के धौलाना क्षेत्र के एनटीपीसी रोड पर क्षत्रिय स्वाभिमान महासम्मेलन शुरू हो गया है। हजारों की संख्या में राजपूत समाज इस महासम्मेलन में पहुंचा है। समाज के लोगों ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी है। किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूरन सिंह की अध्यक्षता में आयोजित क्षत्रिय समाज महासम्मेलन में भारी संख्या में भीड़ पहुंच रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

ठाकुरों को कुचलने की कोशिश
किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर पूरन सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता लगातार क्षत्रियों के खिलाफ कुछ न कुछ बोल रहे हैं और उनके खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ठाकुर बीजेपी का मूल वोट हैं। एक बैंक रहा है, लेकिन आज इसी वोट बैंक की उम्मीद की जा रही है। पहले टिकट वितरण में गड़बड़ी हुई, फिर अब ठाकुरों को कुचलने की कोशिश की जा रही है। पूरन सिंह बुधवार को धौलाना के एनटीपीसी रोड स्थित फार्म हाउस में क्षत्रिय स्वाभिमान सम्मेलन में बोल रहे थे।

वीपी सिंह की पोती ने समाज को रहने का किया आह्वान
कार्यक्रम में मौजूद पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह की पोती मंजरी सिंह ने राजपूत से संगठित रहने का आह्वान किया और कहा कि सरकार द्वारा समाज के लोगों की उपेक्षा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जायेगी। आज संगठित होकर इस सरकार को आईना दिखाने का समय है। कार्यक्रम के दौरान कई वक्ताओं ने बीजेपी के बहिष्कार का ऐलान किया। इस दौरान समाज के लोगों ने सर्वसम्मति से यह संकल्प दोहराया। कार्यक्रम में किसान मजदूर संगठन के पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.