हापुड़ में आज शाम 5 बजे थमेगा चुनाव प्रचार, 26 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा में होगा मतदान

लोकसभा चुनाव 2024 : हापुड़ में आज शाम 5 बजे थमेगा चुनाव प्रचार, 26 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा में होगा मतदान

हापुड़ में आज शाम 5 बजे थमेगा चुनाव प्रचार, 26 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा में होगा मतदान

Google Image | symbolic image

Hapur News : लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी मैदान में प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोक रखी है। विभिन्न राजनीतिक पार्टी के दिग्गज अपने अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए चुनावी रणभूमि में उतरे हुए हैं। दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज बुधवार की शाम 5 बजे थम जाएगा। वहीं बृहस्पतिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टी रवाना होंगी वहां, शुक्रवार यानि 26 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान होगा। 

तीन जिलों से जुड़ी हैं तीन विधानसभा 
अमरोहा-गढ़मुक्तेश्वर, मेरठ-हापुड़ और गाजियाबाद-धौलाना लोकसभा सीट से जुड़ी हापुड़ की तीनों विधानसभा क्षेत्र हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, धौलाना विधानसभा क्षेत्रों में 26 अप्रैल को मतदान होना है। अधिक से अधिक मतदान को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद है। शांतिपूर्ण, निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने सभी तैयारी पूरी कर ली हैं। 
आज बुधवार की शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। जिसके बाद राजनैतिक दलों की कारों के काफिले, लाउडस्पीकर का शोर और गली मोहल्लों में होने वाली नुक्कड़ सभाओं पर रोक रहेगी। 

नवीन मंडी से रवाना होंगी पोलिंग पार्टी
जिले में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए कल यानि 25 अप्रैल को नवीन मंडी से कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टी रवाना की जाएगी। जिसके लिए अफसरों ने सभी तैयारी पूरी कर ली है। पोलिंग पार्चियों की रवानी को लेकर विधानसभा क्षेत्रवार टेबल लगा दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.