नेशनल हाईवे पर बेहोश मिले प्रेमी-प्रेमिका, अस्पताल ले गए तो डॉक्टर बोले- ये तो मर गए

हापुड़ में हत्या या हादसा : नेशनल हाईवे पर बेहोश मिले प्रेमी-प्रेमिका, अस्पताल ले गए तो डॉक्टर बोले- ये तो मर गए

नेशनल हाईवे पर बेहोश मिले प्रेमी-प्रेमिका, अस्पताल ले गए तो डॉक्टर बोले- ये तो मर गए

Google Image | symbolic Image

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 के पास गांव अल्लाबखशपुर टोल के पास एक युवक और एक महिला बेहोशी की हालत में मिले। सूचना मिलनें के बाद पुलिस पहुंची और पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार गढ़ के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 के किनारे गांव अल्लाबखशपुर टोल के पास कुछ लोगों ने एक महिला और युवक को बेहोशी की हालात में पड़ा देखा। लोगों नें गढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों को तत्काल गढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान हालत नाजुक होती देख चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।  

पुलिस ने की जांच शुरू
गढ़ पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक उत्तराखंड राज्य के रुद्रपुर  निवासी रेखा(28) और बबलू (24) हैं, जो एक दूसरे के पड़ोसी हैं। चिकित्सकों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खाया हुआ है। शवों को मेरठ मेडिकल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण पता चल सके। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.