बिना अनुमति के निकाली जा रही थी महाराणा प्रताप की शोभायात्रा, पुलिस ने रुकवाया

Hapur News : बिना अनुमति के निकाली जा रही थी महाराणा प्रताप की शोभायात्रा, पुलिस ने रुकवाया

बिना अनुमति के निकाली जा रही थी महाराणा प्रताप की शोभायात्रा, पुलिस ने रुकवाया

Tricity Today | बहादुरगढ़ थाना

Hapur : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव आलमनगर सहित 6 गांवों में सोमवार को महाराणा प्रताप की जयंती पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी लेकिन पुलिस ने बिना अनुमति का हवाला देकर सभी शोभा यात्रा को रुकवा दिया। ग्रामीणों को पुलिस ने समझाया जिसके बाद ग्रामीण शोभा यात्रा का कार्यक्रम स्थगित कर वहां से चले गए।

बिना अनुमति के शोभा यात्रा
सोमवार की सुबह आलमनगर गांव में आयोजित की गई। शोभायात्रा में डीजे, बैंड-बाजे आदि के साथ ग्रामीण महाराणा प्रताप के जयकारे लगा रहे थे। इसकी जानकारी बहादुरगढ़ थाना पुलिस को मिली तो मौके पर थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पहुंचे और शोभा यात्रा की अनुमति मांगी। अनुमति ना होने पर उन्होंने शोभायात्रा को निकाले से मना कर दिया। मामले की सूचना गढ़मुक्तेश्वर डीएसपी स्तुति सिंह को दी गई। सूचना मिलने के बाद वह भी मौके पर पहुंच गयी। जहां पर ग्रामीणों के साथ बैठक कर बताया कि उच्च अधिकारियों के सख्त आदेश है कि किसी भी सूरत में बिना अनुमति शोभा यात्रा नहीं निकालने दी जाएगी।

अनुमति का पालन
ग्रामीण बताया कि क्षेत्र के अन्य 5 गांव में भी इसी प्रकार की शोभा यात्रा निकाली जा रही है। पुलिस ने बताया कि अन्य स्थानों पर निकाले जाने वाली शोभा यात्रा को भी मना कर दिया गया है। बिना अनुमति के शोभा यात्रा नहीं निकाली जाएगी। किसी को भी शोभा यात्रा निकालनी हैं तो वह अनुमति ले सकता है। अनुमति में कई शर्तों का पालन कर ही शोभा यात्रा निकाली जा सकेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.