धार्मिक कार्य के बीच विवाद, हंगामे के दौरान बुजुर्ग की मौत

हापुड़ में बड़ी घटना : धार्मिक कार्य के बीच विवाद, हंगामे के दौरान बुजुर्ग की मौत

धार्मिक कार्य के बीच विवाद, हंगामे के दौरान बुजुर्ग की मौत

Tricity Today | जसपाल सिंह

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अतरपुरा गुरुद्वारा श्री कलगीधर सिंह सभा में निर्माण कार्य को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान एक व्यक्ति ने 65 वर्षीय बुजुर्ग के साथ हाथापाई कर धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इससे बुजुर्ग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच में जुटी है।

कैसे हुई पूरी घटना 
दरअसल, मोहल्ला अतरपुरा के रिंकू माखिजा ने बताया कि अतरपुरा चौपला स्थित गुरुद्वारा श्री कलगीधर सिंह सभा में निर्माण कार्य चल रहा है। इस दौरान पीड़ित के चाचा जसपाल सिंह (65 वर्षीय) मजदूरों को निर्माण कार्य के बारे में कुछ जानकारी दे रहे थे। इसी बीच वहां शहर निवासी एक व्यक्ति वहां पहुंचे। आरोप है कि व्यक्ति ने निर्माण कार्य बंद कराने की बात कही। विरोध करने पर व्यक्ति ने जसपाल सिंह के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इसी बीच व्यक्ति ने धक्का देकर जसपाल सिंह को नीचे गिरा दिया। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने व्यक्ति को रोकने का प्रयास भी किया। फर्श पर सिर लगने से जसपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने जसपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने किया हंगामा 
वहीं परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया और उन्होंने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पर थाना देहात व नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया। वहीं नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.