भाई और भतीजे ने खाते से निकाली 20 लाख से अधिक की रकम

हापुड़ में व्यक्ति के साथ धोखाधड़ी : भाई और भतीजे ने खाते से निकाली 20 लाख से अधिक की रकम

भाई और भतीजे ने खाते से निकाली 20 लाख से अधिक की रकम

Google image | हापुड़ में व्यक्ति के साथ धोखाधड़ी

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखैड़ा के रहने वाले एक व्यक्ति के बैंक खाते से भाई और भतीजे द्वारा धोखाधड़ी कर 20 लाख रुपये से अधिक की रकम निकालने का मामला समाने आया है। पीड़ित ने जब उनसे मामले की जानकारी मांगी तो आरोपियों ने उन्हें जानसे मारने की धमकी दी। एसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
गांव निवासी राजकुमार ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि खुड़लिया में स्थित एक बैंक में उसका खाता है। जिसमें 20 लाख 77 हजार से अधिक की रकम थी, कुछ दिन पहले उन्हें पैसो की जरूरत थी तो जरुरत पड़ने पर अपने बैंक खाते से पैसे निकालने के लिए गए। जहां पता चला कि उसके खाते में रुपये नहीं है। बैंक स्टेटमैंट निकलवाने पर जानकारी मिली कि उसके खाते से 20 नवंबर 2023 से लेकर 12 मार्च 2024 तक 20 लाख 77 हजार 500 रुपये की रकम निकाली गई है। रकम उसके भाई बालेश्वर और भतीजे आकाश ने धोखाधड़ी से निकाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिसके बाद वह अपने भाई के पास शिकायत लेकर गया, तो उन्होंने साफ मना कर दिया। वहीं उनके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद से वह भयभीत है और पुलिस से गुहार लगाई है।

पुलिस का बयान 
डीएसपी वरुण मिश्रा का कहना है कि एसपी के आदेश पर बालेश्वर और आकाश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.