गांव में छाया मातम, शव देखकर बेटा बोला- मम्मी उठो ना...

हापुड़ में ट्रेन से कटी 4 वर्षीय बच्चे की मां : गांव में छाया मातम, शव देखकर बेटा बोला- मम्मी उठो ना...

गांव में छाया मातम, शव देखकर बेटा बोला- मम्मी उठो ना...

Tricity Today | मृतक का फाइल फोटो

Hapur News : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर स्थित रेलवे फाटक के पास मंगलवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को देखकर महिला के घर के अलावा गांव में मातम छाया हुआ है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि कुचेसर रोड रेलवे फाटक पर एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। वहां पर पता चला कि वह गांव मुबारिकपुर सलामतपुर की रहने वाली 26 साल की सोनिया है जोकि शादीशुदा है। जिसका 4 साल का एक बेटा भी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुलवाया, तब तक काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। सोनिया की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। 

पुलिस का बयान 
थाना बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। हालांकि, इस बात का पता नहीं चल पाया कि यह हादसा क्यों हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.