दो बेटियों की मां को प्यार में फंसाकर रेप, मना करने पर बना इज्जत का दुश्मन

हापुड़ से शर्मनाक मामला : दो बेटियों की मां को प्यार में फंसाकर रेप, मना करने पर बना इज्जत का दुश्मन

दो बेटियों की मां को प्यार में फंसाकर रेप, मना करने पर बना इज्जत का दुश्मन

Google Image | symbolic Image

Hapur News : थाना हाफिजपुर क्षेत्र में आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर एक विवाहिता और उसकी मां के साथ मारपीट कर दी। आरोपी का इससे भी दिल नहीं भरा तो आरोपी ने विवाहिता से रेप किया। पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी समय-समय पर शारीरिक संबंध भी बनाता रहा। पीड़िता ने न्याय मागंते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

क्या है पूरा मामला 
पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वर्ष 2012 में उसकी शादी जिले बुलंदशहर के थाना बीबीनगर क्षेत्र के एक गांव के युवक से हुई थी। शादी के बाद उसने दो बेटियों को जन्म दिया था। पारिवारिक ग्रह क्लेश के चलते उसका पति से आए दिन मारपीट करता रहता था। जिसके कारण वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर अपने मायके में आकर रहने लगी। वहीं, 2017 वर्ष में गांव के ही निवासी आरोपी युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। उसी दौरान पीड़िता के आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए, यह सब होने के बाद पीड़ित ने आरोपी से दूरी बना ली थी। इसके बावजूद आरोपी पीड़िता के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और बदनामी के डर से आरोपी की बातों में आकर आरोपी ने समय-समय पर उससे शारीरिक संबंध बनाए। 

आगे हुई बड़ी घटना
आरोपी से परेशान होकर पीड़िता ने तकरीबन 9 माह पहले बिल्कुल मिलना-जुलना बंद कर दिया था। 6 फरवरी को आरोपी शराब के नशे में उसके घर में घुस आया और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। जब पीड़िता नें इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने पीड़ित व उसकी मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। न्याय के लिए पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर पर नाम दर्ज आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हाफिजपुर थाना प्रभारी को आरोपी के गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिए गए है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कि जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.