पॉश इलाके में रेस्टोरेंट वालों को बदमाशों ने पीटा, पीड़ित ने बताई पूरी आपबीती

हापुड़ में डोसा की चटनी को लेकर बवाल : पॉश इलाके में रेस्टोरेंट वालों को बदमाशों ने पीटा, पीड़ित ने बताई पूरी आपबीती

पॉश इलाके में रेस्टोरेंट वालों को बदमाशों ने पीटा, पीड़ित ने बताई पूरी आपबीती

Tricity Today | सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Hapur News : फ्री गंज रोड़ स्थित कमल डोसा प्लाजा पर दबंगों ने मामूली बात परर रेस्टोरेंट में जमकर बवाल मचाया है। तोड़फोड़ और मारपीट तक नौबत पहुंच गई। खाना खाने आए लोगों में हड़कंप मच गया, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट कर रहे तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। तोड़फोड़ से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कैसे शुरू हुई घटना?
रेस्टोरेंट संचालक कमल सैनी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि रात करीब 10:30 बजे रेस्टोरेंट पर प्रेम नामक व्यक्ति अपने साथ अभिषेक और सौरभ को लेकर आया था। ये लोग डोसे की चटनी को लेकर दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी सार्थक नामक युवक के साथ गाली-गलौच करने लगे। जब दुकानदार ने इस बात का विरोध किया तो ये लोग उनके और स्टाफ के साथ हाथापाई कर दुकान में तोड़फोड़ करने लगे। वहां रखी स्टील की मेज-स्टैंड को उठाकर उनके साथियों के ऊपर हमला किया।

फायरिंग करने का आरोप
पीड़ित दुकानदार ने आरोप लगाया है कि पिस्तौल निकालकर फायरिंग की थी। जिसका आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार और मौके पर लोग इकट्ठा होने लगे। भारी संख्या में भीड़ को देखते हुए आरोपी धमकी देकर भाग गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो रहा है।

पुलिस का बयान 
इस मामले में सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि रेस्टोरेंट पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के द्वारा मामले में मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.