पुलिस की गोली लगने से लुटेरे हुए लंगड़े, दो दिन पहले व्यापारी को बनाया था निशाना

Hapur News : पुलिस की गोली लगने से लुटेरे हुए लंगड़े, दो दिन पहले व्यापारी को बनाया था निशाना

पुलिस की गोली लगने से लुटेरे हुए लंगड़े, दो दिन पहले व्यापारी को बनाया था निशाना

Tricity Today | पुलिस की गोली लगने से लुटेरे हुए लंगड़े

Hapur News : देर रात थाना धौलाना पुलिस की चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जबकि तीसरे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने दो दिन पूर्व थाना धौलाना क्षेत्र में दिल्ली के पशु व्यापारी के साथ 1.5 लाख रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। वहीं, जिला गाजियाबाद की कविनगर पुलिस को भी इन बदमाशों की लूट के एक अन्य मामले में तलाश थी।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि धौलाना पुलिस द्वारा देहरा झाल पर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर तीन संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गए। वहीं, तीसरे बदमाश को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व आरोपियों ने दिल्ली के एक पशु व्यापारी से 1.5 लाख रुपये की लूट की थी। आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने पशु व्यापारी से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद किया गया है। घायल बदमाश जिला गाजियाबाद के कविनगर थाने से साढ़े तीन लाख रुपये की लूट की वारदात में भी वांछित थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जिनके विरुद्ध गाजियाबाद में लूट, चोरी, गैंगस्टर आर्म्स एक्ट आदि के करीब डेढ दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

यह माल हुआ बरामद
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम सूरज उर्फ शुभम (घायल), बॉबी पुत्र रमेश चन्द (घायल) व दीपक बताया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से अवैध 02 अवैध तमंचा मय जिन्दा कारतूस, एक अवैध चाकू, एक बाइक और थाना धौलाना क्षेत्र में पशु व्यापारी से लूटी गई धनराशि में से 30,000 रुपये और पशु व्यापारी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.